सलमान खान के रिश्तेदार हैं पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, क्या है दोनों का रिलेशन…

जल्दी ही सलमान खान की दबंग 3 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। उनके फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

वर्तमान समय में सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में गिने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मैंने प्यार किया फिल्म से की थी जो बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल साबित हुई। उन्होंने अपनी करियर में उन्होंने हम आपके हैं कौन, वांटेड, दबंग, बजरंगी भजन जैसी सुपरहिट फिल्में दी। जल्दी ही उनकी दबंग 3 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। उनके फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सलमान खान और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर के बीच में क्या रिलेशन है।
गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट में में एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक मैचों में भारतीय टीम को जीत दिलाई है। जानकारी के लिए बता दें कि विश्व कप 2011 में जब भारतीय टीम ने एकदिवसीय विश्वकप जीता था तो उसके फाइनल मैच में गौतम गंभीर ने शानदार पारी खेली थी। गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से भी खेल चुके हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से कप्तान रहते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार आईपीएल की विजेता बना चुके हैं। read more

Post a Comment

0 Comments