90 के दशक से ही सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन का दबदबा रहा है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही बेहतरीन काम किया है।

90 के दशक से ही सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन का दबदबा रहा है। यह पांचो सुपरस्टार 90 के दशक से वर्तमान समय तक बॉलीवुड पर राज करते हैं लेकिन 90 के दशक में यह पांचो सुपरस्टार ही राज नहीं कर रहे थे बल्कि एक सुपरस्टार ऐसा भी था जो इन सब को टक्कर दिया करता था। वह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि सुनील शेट्टी है। सुनील शेट्टी ने 90 के दशक में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है। सुनील शेट्टी 90 के दशक में एक एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते थे और उन्होंने कई सारी फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ भी काम किया है।
Image result for sunil shetty
उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही बेहतरीन काम किया है। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होती थी। भाई, धड़कन, बलवान जैसी फिल्मों में सुनील शेट्टी ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया। 90 के दशक में एक अभिनेत्री ऐसे थी जिसे सुनील शेट्टी बेहद पसंद किया करते थे। खबरें तो यहां तक है कि सुनील शेट्टी उस अभिनेत्री के साथ शादी करना चाहते थे। लेकिन करियर के आगे बढ़ते हुए ऐसा संभव नहीं हो पाया और यह शादी नहीं कर पाए। read more