POK कश्मीर का वो हिस्सा है जिसे पाकिस्तान वाले कब्जे का कश्मीर कहा जाता है। अब POK के राष्ट्रपति सरदार मसूद खान ने कश्मीर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

जब से कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है। पाकिस्तान की बेचैनी अभी तक खत्म नहीं हो पाई है और वह किसी ना किसी तरीकेसे भारत पर हमला करने की कोशिश करता रहता है। पीओके कश्मीर का वो हिस्सा है जिसे पाकिस्तान वाले कब्जे का कश्मीर कहा जाता है। अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति सरदार मसूद खान ने कश्मीर को लेकर बड़ा बयान दिया है। सरदार मसूद ने कहा है कि अब कश्मीर को आजाद कराने के लिए युद्ध ही एकमात्र विकल्प रह गया है।ऐसे मेंसरदार मसूद के ऐसे बयानों को एक धमकी के तौर पर देखा जा रहा है।
Image result for modi
जानकारी के लिए बता दें कि भारत सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए कुछ महीनों पहले ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया है। जिसके बाद वहां पर काफी बवाल देखा गया सुरक्षा का हवाला देते हुए भारत सरकार ने कुछ अलगाववादी नेताओं को नजरबंद कर लिया गया जिसका कुछ लोगों ने विरोध किया। कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान कई बड़े देशों के पास भी गया लेकिन उसे कहीं से भी राहत नहीं मिली। तब से ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और उसके कुछ बड़े नेता भारत को धमकी देने में लगे रहते हैं।इसी कड़ी में पीओके के राष्ट्रपति की गिदड़भभकी भी सामने आई है। read more