एयरपोर्ट जा रहे लोगों को गूगल मेप ने कीचड़ में पहुंचाया

पश्चिमी अमेरिकी राज्य कोलोराडो में डेनवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे।

पश्चिमी अमेरिकी राज्य कोलोराडो में डेनवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जाने वाली सड़क पर एक दुर्घटना के बाद लगभग 100 ड्राइवरों ने गूगल मैप का सहारा लिया और राह भटक कर कीचड़ में फंस गए।  दरअसल, ये ड्राइवर ट्रैफिक जाम में फंस गए थे और वैकल्पिक रास्ते की तलाश में भटक गए।
google map, us
बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कारों ने कीचड़ पर इधर-उधर फिसलना शुरू कर दिया। कुछ कार कीचड़से नहीं निकल पाईं। उसके पीछे लगभग 100 कार फंस गईं। डेनवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपने पति को रिसीव करने जा रहींं कॉनी मोनसेस ने कहा,  ”मुझे लगा कि शायद कोई चक्कर है और मैंने गूगल मैप का सहारा लिया।
वैकल्पिक रास्ते से लग रहा था कम वक्त 
वहीं सीएनएन ने कहा, ”दुर्घटना के कारण रास्ता तय करने में लगने वाला वक्त 43 मिनट था। गूगल मैप के मुताबिक वैकल्पिक रास्ते से 23 मिनट लगने थे। इसलिए मैं गूगल मैप का सहारा लेते हुए बाहर निकल लिया। इसके बाद कीचड़ में फंस गया।
प्राइवेट के रूप में नहीं किया था चिह्नित 
गूगल ने कहा कि इस सड़क को प्राइवेट के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था।
 हम ड्राइविंग मार्गों का निर्धारण करते समय कई कारकों को ध्यान में रखते हैं, जिसमें सड़क का आकार और मार्ग की सरलता शामिल है। हम हमेशा सर्वश्रेष्ठ रास्ता बताने के लिए काम करते हैं। लेकिन मौसम जैसी अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण समस्याएं पैदा हो सकती हैं। हम सभी ड्राइवरों को स्थानीय कानूनों का पालन करने, चौकस रहने और गाड़ी चलाते समय अपने सर्वोत्तम निर्णय का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

Post a Comment

0 Comments