LOC पर किसी भी समय खराब हो सकते हैं हालात, सेना रहे तैयार- सेना प्रमुख

पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम लगातार नियंत्रण रेखा पर भारतीय सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाने की कोशिशें कर रही हैं।

नई दिल्लीसेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने बुधवार को कहा है कि जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर हालात कभी भी खराब हो सकते हैं और सेना ऐसी किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है।
खबरों के मुताबिक पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम लगातार नियंत्रण रेखा पर भारतीय सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाने की कोशिशें कर रही हैं।
अमेरिका ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, भारत के खिलाफ F-16 का… 
Image result for LOC
आपको बता दें कि 31 दिसंबर, 2016 को सेना प्रमुख का पद संभालने के बाद से जनरल बिपिन रावत घाटी में आतंकवाद पर आक्रामक नीति अपनाने में अहम भूमिका निभाई है। सेना प्रमुख 31 दिसंबर को सेवानिवृत्त हो रहे हैं।
सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान ऐसा देश है, जो खुद को ही खत्म करने की ओर आगे बढ़ रहा है। जनरल रावत ने कहा कि पाकिस्तान की स्थिति ऐसी है कि वह अपने आप ही अनियंत्रित हो रहा है। पाकिस्तान को किसी को मारने की जरुरत नहीं हैं वो अपने आपको खुद खत्म कर लेगा।  
पाकिस्तान को कंट्रोल में करने की जरूरत ही नहीं है। वह खुद ही डीकंट्रोल हो रहा है और शायद हमें कोई कार्रवाई करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। वह खुद को खत्म करने के रास्ते पर है। 
गौरतलब है कि जब से जम्मू-कश्मीर अनुच्छेद 370 को हटाया गया तब से नापाक पाकिस्तान बिलबिलाया हुआ है और आए दिन उसके चमचे भारत को गिदड़भभकी देते रहते हैं। लेकिन भारत का एक-एक जवान उसके कमर को तोड़ने औऱ मंसूबों को कुचलने के लिए तैयार है। read more

Post a Comment

1 Comments

  1. Thank you for sharing this information. Visit |https://www.abstarnews.com/india/special-trains-will-run-for-people-stranded-in-many-parts-of-the-country/| Thank you

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)